Sunday, July 15, 2018

Attitude Status

Attitude Status In Hindi



  • सिर्फ इसलिए कि कोई तुमसे प्यार करे अपने आप को मत बदलो 😏😎
  • जब हम दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है और जब हम दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏
  • अब हम दुश्मनी निभाएंगे मगर… प्यार से 😏😎
  • मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को सहारे की आवश्यकता होती है….सलाह की नहीं॥
  • अगर तुम समझ पाते मेरी चाहत की इन्तहा…..तो हम तुमसे नही…. तुम हमसे मोहब्बत करते
  • ‪माना की तू‪ ‎चाँद‬ जेसी हैं.. तुझे ‪‎देखने‬ को लोग ‪तरसते ‬हैं… ‪मगर ‬हम भी ‪सूरज ‬जैसे हैं… ‪लोग‬ हमे‪ देखकर‬ अपना ‪‎सर ‬‪झुकाते ‬हैं।।
  • शायरी मेरा शौक नहीं…ये तो मोहोब्बत की कुछ सज़ाएं है
  • क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!
  • अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।
  • इज़्ज़त और घमण्ड में धागे जितना फर्क होता है 😎
  • हम उनमें से नहीं जो रास्ते बदले, हम रास्ते बनाते हैं 😎😎
  • ब्लॉक कर दे मुझको वरना प्यार हो जायेगा तुझको
  • #मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो.. #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..
  • #जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
  • मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏
  • मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।
  • पता नहीं कैसे पत्थर की मूर्ति के लिए जगह बना लेते हैं घर में वो लोग जिनके घर माता पिता के लिए स्थान नहीं होता।
  • बुरे वक़त में ही सबके असली रंग दिखते हैं दिन के उजाले में तो पानी भी चांदी लगता है।
  • माफ़ी गल्तियों की होती है ..धोखे की नहीं
  • ख़्वाहिशों का कैदी हूँ,मुझे हकीक़तें सज़ा देती हैं!
  • मैं “किसी से” बेहतर करुं…क्या फर्क पड़ता है..!मै “किसी का” बेहतर करूं…बहुत फर्क पड़ता है..!!
  • वकत से लड़ कर जो अपना नसीब बद्ल ले..इन्सान वो ही जीतता है जो अपनी तकदीर बदल ले..कल क्या होगा ये कभी मत सोचो..क्या पता कल वक्त ही अपनी तस्वीर बदल ले…
  • #बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!
  • मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं…
  • कुछ यूँ होगा “बादशाहत” का नज़राना हमारी कि पूरा शहर आएगा बंद “आखें ” देखनी हमारी
  • मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो…कभी खुश रहने की वजाह भी दे दिया करो…!!
  • मेरे ‪लफ्जों‬ से ‪न‬ कर मेरे ‪‎किरदार‬ का फैसला ,… तेरा‬ वजूद ‪‎मिट‬ जाएगा मेरी ‪हकिकत‬ ढूंढते ढूंढते !
  • #हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊 #गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!
  • जैसा दोगे वैसा ही पाओगे.. फ़िर चाहे इज्ज़त हो या धोखा..!!


No comments:

Post a Comment